स्वाति मालीवाल: बॉयज लॉकर रूम की सच्चाई के बाद स्वाति मालीवाल को गिरफ्तार करने की मांग

बॉयज लॉकर रूम ट्रुथ:  की सच्चाई ने सभी को चौंका दिया है, दिल्ली की महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल, जिसे वह सबसे नीचे लाना चाहती थी, की सच्चाई ने सभी को चौंका दिया है, अगर वास्तव में ऐसा हुआ है, तो सच्चाई बहुत महत्वपूर्ण थी।

इंस्टाग्राम पर हंगामा मचाने वाला ग्रुप आज पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है। जांच के बाद, दिल्ली पुलिस ने पाया कि सामूहिक बलात्कार के बारे में बात करने वाला उपयोगकर्ता एक लड़का नहीं है, बल्कि एक लड़की है, यह एक नाबालिग लड़की के कारनामे हैं, जिसने खुद सिद्धार्थ नाम के लड़के की फर्जी आईडी बनाई थी और फिर स्नैपचैट पर उसके नाम के साथ अश्लीलता शुरू की गई थी।

दो लोगों के बीच की ये बातें एक नाबालिग लड़की ने दूसरे लड़के से की है जो लड़का बन गया है, इस दौरान वह अपने बलात्कार की योजना बना रहा है, दिल्ली पुलिस ने इस विवाद को एक चौंकाने वाले मोड़ पर लाकर समाप्त कर दिया है। अब सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे लोगों की उम्मीद कर रहे हैं जो पहले की तरह अपराधी की नजर से इस नाबालिग लड़की को देखने और गिरफ्तारी की मांग के लिए महिलाओं के लिए आवाज उठा रहे हैं।

वहीं दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल (स्वाति मालीवाल) को भी गिरफ्तार किए जाने की मांग की जा रही है, उन्होंने इस मामले में लड़कों की मानसिकता पर प्रकाश डाला और तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। सच्चाई यह है कि यह #BoisLockerRoom की कहानी नहीं है, इसके स्क्रीनशॉट इस इंस्टा ग्रुप पर वायरल हुए।

बताया जा रहा है कि फेक आईडी सिद्धार्थ, जो कि एक लड़की है, ने नाबालिग लड़के से सामूहिक बलात्कार की योजना बनाने के लिए कहा, उसने न केवल इस पर असहमति जताई, बल्कि दोस्तों को भी बताया और स्क्रीनशॉट दिखाया, फेक आईडी के पीछे का चेहरा पूछा गया। यह सब अनदेखा करें। लेकिन जब सुर्खियां बनती हैं, तो सच्चाई सबके सामने होती है।


Sandra Z. Connelly

Sandra Z. Connelly

Sandra Z. Connelly leads is leading the DAY TO DAY & WORLD NEWS column. She has mastered the art of writing since her childhood, and with time, this has developed to be an enormous talent. When we hired her, we were definite that her skill sets would benefit our website, and gladly, we were right. Not only she has shown skills in writing, but she has also demonstrated her ability to manage time according to her work schedule.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *